सजा न दे मुझे बेक़सूर हूँ मैं

सजा न दे मुझे बेक़सूर हूँ मैं 

छोड़ दिया मेने किसी को परेशान करना

Karogi Mohabbat To Ghar Bhi Chodna Padega ,

Tumhare Sath Ye Sahar Bhi Chodna Hoga,
Tut Jayenga Fir Ghar Walon Se Rishta,
Maa Ke Hatho Se Niwalon Se Rishta, Anjan Sahar Me Yeh Mukam Bhi Mar Jayenga,
Bhukh Lagegi To Ye Pyar Bhi Mar Jayega,
Bulayenge Ghar Wale To Ghar Bhi Laut Jaogi,
Hume Thukrakar Apne Sahar Laut Jaogi,
Hum Par Aayenga Tumhe Bahkane Ka Iljam,
Ladki Par Nahi Aata Bhagane Ka Iljam,
Fans Jayenge Fir Hum Jamane Ke Chakkar Me,
Jawani Nikal Jayengi Thane Ke Chakkar Me,
Apne Bayan Se Fir Tu Palat Jayengi, Meri Zindagi Jaill Me Sadh Jayengi, Umar Gujare Jail Me Aisi Naubat Kyun Aaye,
Hum Chahte Hi Nahi Mohabbat Ho Jaye

Dedicated To: Aashish Jadhav 

@RajeshMoundekar
@RajeshMondekar


तुम हर रोज बेइमानी हमारे साथ करते हो
नींद आ रही है कह के किसी और से बात करते हो

मोहब्बत के लिए चुप हूं वरना सब जानता हु,
आज वक्त नहीं है ये कह के किसी और से मुलाकात करते हो

क्या तुम्हारी पलके खुलते ही उसकी सुबह होती है
क्या उसपे भी जुल्फे फैलाकर दिन को रात करते हो

मुझसे मोहब्बत सीखा दूसरी नौकरी पकड़ी फिर मुझे छोड़ दिया,
दूसरी नौकरी की तलाश है या वहां ईमान से काम करते हो

आदतन तुम बेवफा, बहया हो ये पुरानी बात है,
और बताओ आजकल क्या नए करामात करते हों।

जाते जाते जान से मार दो तो हर गुनाह माफ तेरा
जालिम कहीं के, पंख काट के क्यू परिंदे आजाद करते हो

दिललगी से जिस्मलगी तक का सफर तय किया की नहीं
उसने हाथ तक नहीं लगाया जाओ क्या मजाक करते हो।

उसके होंठ होंठो पे रख देते हो , हद करते हो
यार बर्बाद करने की कमाल की शुरुआत करते हो।

बात घर के इज्जत की है तो इजहार क्यों करना,
लैला का क्या बस मजनूओ पे पत्थरों की बरसात करते हो।

उफ तेरा मासूम चेहरा मुझे मार गया यार,
कोई यकीन नहीं करेगा तुम बद से बद्तर हालत करते हो।

Dedicated To: Hritik Raydas

@RajeshMoundekar
@RajeshMondekar


              ❤️💝💔❤️‍🩹❤️‍🔥
            Broken Heart
┄┅═══❁💔❁═══┅┄
             ❤️💝💔❤️‍🩹❤️‍🔥
             Heart Broken

सजा न दे मुझे बेक़सूर हूँ मैं
थाम ले मुझको ग़मों से चूर हूँ मैं

तेरी दूरी ने कर दिया है पागल मुझे
और लोग कहते हैं कि मगरूर हूँ मैं

              ❤️💝💔❤️‍🩹❤️‍🔥
┄┅═══❁💔❁═══┅┄


कभी मेने किसी को
आजमाया ही नहीं

जितना प्यार दिया उतना प्यार  कभी
पाया ही नहीं

किसी को मेरी भी कमी
महसूस हो शायद खुदा ने मुझे ऐसा बनाया ही नहीं

              ❤️💝💔❤️‍🩹❤️‍🔥
┄┅═══❁💔❁═══┅┄


पता नहीं मेरी "क़िस्मत" क़िसने लिखी है

"हर चीज़" अधूरी छोड़ रखी है

              ❤️💝💔❤️‍🩹❤️‍🔥
┄┅═══❁💔❁═══┅┄


क्या फ़र्क पड़ता है असल में हम कैसे हैं

जिसने जैसी सोच बना ली उसके लिए हम वैसे हैं
         
              ❤️💝💔❤️‍🩹❤️‍🔥
┄┅═══❁💔❁═══┅┄


 छोड़ दिया मेने किसी को परेशान करना

जिसकी खुद की मर्जी ना हो बात करना

उससे क्या ही जबरदस्ती करना

              ❤️💝💔❤️‍🩹❤️‍🔥
┄┅═══❁💔❁═══┅┄

@RajeshMoundekar
@RajeshMondekar

Post a Comment

0 Comments